कोविड वैक्स जानवर का निशान है (और पाप करना बंद करो या वैसे भी खोना!)

कोविड वैक्सीन उस जानवर का निशान है जिसे बाइबिल बोलती है! प्रौद्योगिकी 666. यदि आप वैक्सीन नहीं लेते हैं, तो आपको सताया जाएगा, और यदि आप इसे लेते हैं, तो आपको इसे हमेशा के लिए पछतावा होगा। यह वेबसाइट पूरी दुनिया की सबसे महत्वपूर्ण वेबसाइट है, आपको इस संदेश को सभी के साथ साझा करना होगा। फसल बहुत अच्छी है, लेकिन श्रमिक कम हैं, ल्यूक 10: 2। इस ज्ञान को हासिल करने में मुझे 7 साल लग गए। मैं 28 साल का हूं, और इन चीजों का अध्ययन कर रहा हूं, जब से मैं 2014 में जाग गया हूं, तब से मैं कर रहा हूं। यह मेरे जीवन का उद्देश्य है, आपको चेतावनी देने के लिए। कृपया इसे पढ़ें A.S.A.P. अंतिम युद्ध शुरू हो गया है


COVID-19 एक वैश्विक योजना है। वैश्विक अर्थव्यवस्था का पतन उस योजना का हिस्सा है। बाइबिल में बोली जाने वाली जानवर एक प्रणाली, एक शैतानी संगठन है। इन लोगों को "33 वीं डिग्री फ्रीमेसन" कहा जाता है और वे पूरी दुनिया, सभी धर्मों, मीडिया, समाचार, संगीत, फिल्मों, इतिहास और मुख्यधारा की कथा को नियंत्रित करते हैं। फ्रीमेसोनरी अमीर गोरे लोगों का एक प्राचीन पंथ है। फ्रीमेसोनरी का देवता शाब्दिक रूप से बाइबिल से शैतान है, दुनिया के सबसे अमीर लोग शाब्दिक रूप से उसकी पूजा करते हैं। वे एक नया विश्व व्यवस्था, एक विश्व समाज, प्रत्येक व्यक्ति चिह्नित और नियंत्रणीय बनाना चाहते हैं। वैक्सीन में आपके डीएनए को बदलने के लिए CRISPR नामक एक जीन संपादन तकनीक होती है। इसे लेने के बाद आप कभी भी समान नहीं होंगे और यह अपरिवर्तनीय है। इसमें मनुष्यों को इंटरनेट से जोड़ने और उन्हें नियंत्रित करने के लिए नैनो टेक्नोलॉजी भी शामिल है। इसे "न्यूरल लिंक" मन नियंत्रण कहा जाता है, ए.आई. (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) सुपरकंप्यूटर टेक्नोलॉजी। यह उन्हें लोगों पर अंतिम शक्ति देगा, उन्हें मारने या नियंत्रित करने के लिए। यही कारण है कि वे तेजी से दर पर दुनिया भर में 5 जी टावर्स स्थापित कर रहे हैं, लाखों लोगों को सफलतापूर्वक नियंत्रित करने के लिए 5 जी की गति आवश्यक है। वे उन्हें चालू करेंगे जब अधिक लोगों को टीका लगाया जाता है, यह बाइबिल की भविष्यवाणी है। वैक्सीन में एक रसायन भी होता है, जिसे ल्यूसिफरेज़ कहा जाता है, जिसे फायरफ्लाइज़ से लिया जाता है ताकि आपको स्कैन करने योग्य बनाया जा सके, इसलिए वे देख सकते हैं कि किसने जानवर का यह निशान लिया है! वे लूसिफ़ेर की दौड़ बना रहे हैं, इसमें लूसिफ़ेर का नाम भी है! जो कोई भी इस वैक्सीन को लेता है, वह निर्णय दिवस पर नरक में जाएगा। उन्होंने इस बात को "Microsoft पेटेंट #666" भी कहा! वे जल्द ही ऐसे लोगों को लेबल करेंगे जो वैक्सीन को "आतंकवादियों" के रूप में नहीं लेना चाहते हैं। मजबूत बनो, यह केवल शुरुआत है!


-> रहस्योद्घाटन 13: 16-18। (१६) और वे कारण हैं कि सभी, युवा और बूढ़े, अमीर और गरीब, स्वतंत्र और कैदी, उनके दाहिने हाथ में या उनके माथे (17) में एक निशान प्राप्त करते हैं और यह कि कोई भी व्यक्ति खरीद या नहीं बेच सकता है, जब तक कि उसे निशान नहीं मिला, या जानवर का नाम, या उसके नाम की संख्या [इन सभी का मतलब वैक्सीन लेना है!]। और आखिरकार सभी को मार दिया जाना चाहिए जो मना कर देते हैं। (१ () यहाँ ज्ञान है। उसे बताओ कि समझ में आने वाले जानवर की संख्या को गिनें, क्योंकि यह एक आदमी की संख्या है; और यह संख्या छह सौ साठ छह है।


-> रहस्योद्घाटन की पुस्तक एक सपने से बनाई गई थी जो जॉन को 𐤄𐤉𐤄𐤀 (अहयाह = मैं) से प्राप्त हुआ था। विज़न और सपनों के विवरण में रूपक व्याख्याएं हैं, न कि शाब्दिक व्याख्या! माथे = विचार। नाम = प्राधिकरण / उद्देश्य। एक आदमी की संख्या = मैनकाइंड की पेटेंट संख्या प्रणाली, इसकी संख्या 666 = Microsoft पेटेंट # 666 है। "मार्क" के रूप में अनुवादित किए गए ग्रीक शब्द खार-एग-माह है, और इसका मतलब है कि एक खरोंच या नक़्क़ाशी कि त्वचा को छेदता है! एक वैक्सीन की तरह। निशान शाब्दिक है, निशान का स्थान शाब्दिक नहीं है। दाहिना हाथ = काम करने, कमाने और पैसा खर्च करने में सक्षम होना। वैक्सीन आपके हाथ को नहीं, बल्कि आपके हाथ को दी जाती है, लेकिन यह आपके दाहिने हाथ और माथे को प्रभावित करता है, इसलिए बोलने के लिए। वैक्सीन जल्द ही अनिवार्य हो जाएगा, आपको इसे उस नई प्रणाली में शामिल होने के लिए ले जाना होगा जो वे बना रहे हैं। यही कारण है कि Microsoft और अन्य सॉफ्टवेयर कंपनियां इस टीके में शामिल हैं, लेकिन यह एक वैक्सीन नहीं है। बिल गेट्स एक डॉक्टर नहीं हैं और Microsoft एक मेडिकल कंपनी नहीं है, यह एक सॉफ्टवेयर कंपनी है! इस वैक्सीन में एक वैश्विक "बायोमेट्रिक्स-सक्षम डिजिटल क्रिप्टोक्यूरेंसी सिस्टम" शुरू करने के लिए सॉफ्टवेयर शामिल है। यह धन की एक नई प्रणाली है जिसे जल्द ही कैश मनी से छुटकारा पाने के बाद लागू किया जाएगा। वे कोविड -19 फैलाने के लिए नकदी को दोषी ठहराएंगे। ***** घड़ी! *****


तीसरी परी भी रूपक है, यह मेरे जैसे लोगों का प्रतिनिधित्व करता है जो अभी आपको चेतावनी दे रहे हैं। यह डैनियल 11:33 और 12:10 के साथ उपदेश देता है, जो कहते हैं कि "उनमें से बुद्धिमान समझेंगे और कई को निर्देश देंगे, लेकिन दुष्ट समझ नहीं पाएंगे।"


-> रहस्योद्घाटन 14: 9-11। (९) यदि कोई भी जानवर (फ्रीमेसन/इलुमिनाती) और उसकी छवि की पूजा करता है, और अपने हाथ में या उसके माथे में अपनी छाप प्राप्त करता है, (10) वह भगवान के क्रोध की शराब पी जाएगा, जो बिना किसी प्रशंसा के बाहर निकाला जाता है। उसके आक्रोश के कप में; और वह पवित्र स्वर्गदूतों की उपस्थिति में और मसीह की उपस्थिति में आग और ब्रिमस्टोन के साथ तड़पाया जाएगा: (11) और उनकी पीड़ा का धुआं हमेशा और हमेशा के लिए चढ़ता है; और उनके पास दिन या रात कोई आराम नहीं है, जो जानवर और उसकी छवि की पूजा करते हैं, और जो इसके नाम का निशान प्राप्त करते हैं। -> पूजा = [उनके टीके में प्रौद्योगिकी प्राप्त करने के लिए] को सबमिट करें। छवि = सुपरकंप्यूटिंग आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सिस्टम। नाम = प्राधिकरण / उद्देश्य, शैतान का उद्देश्य लोगों को निर्णय के दिन नरक में भेजना है। पाप का जीवन जीने के लिए आपको प्रभावित करने के बजाय, उनके पास अब लोगों को हमेशा के लिए शापित होने का एक नया तरीका है। अब उन्हें बस इतना करना है कि आप निशान लेने के लिए मिलें, वे चाहते हैं कि हर कोई वैक्सीन ले जाए। शैतान जानता है कि वह नरक में भेजा जा रहा है, और वह आपको अपने साथ ले जाना चाहता है! इन कीवर्ड का उपयोग करके इंटरनेट खोजें: तंत्रिका लिंक; ल्यूसिफरेज; थर्माग्रिपर्स; ग्राफीन; CRISPR; हाइड्रोजेल; क्वांटम डॉट्स; आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस 5 जी 666 एक्सपोज्ड; Microsoft पेटेंट # 666; फ्रीमेसोनरी उजागर; इलुमिनाती उजागर; एजेंडा 21 उजागर; जॉर्जिया गाइडस्टोन न्यू वर्ल्ड ऑर्डर; यहाँ एक महान वेबसाइट है जिससे आप सीख सकते हैं।


निष्कर्ष: वे हमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सुपरकंप्यूटर सिस्टम से जोड़ना चाहते हैं ताकि वे हमें नियंत्रित कर सकें, और वे हमारे डीएनए को बदलना चाहते हैं! यही कारण है कि लोग इस विपत्तियों के दौरान पश्चाताप नहीं करते हैं कि भगवान जल्द ही पृथ्वी पर भेजेंगे। यह रहस्योद्घाटन 9:20 में कहा जाता है। (२०) और बाकी मानव जाति जो इन विपत्तियों से नहीं मारे गए थे, अभी भी उनके पापों का पश्चाताप नहीं किया गया था। -> वे मन के नियंत्रण में हैं। अधिकांश लोगों के विचार पहले से ही राक्षसों द्वारा नियंत्रित हैं, यह तकनीक इसे स्थायी बना देगी। वे चिह्नित लोगों को चिह्नित करने के लिए अनचाहे लोगों को समझाने के लिए उपयोग करेंगे! वे अंततः चिह्नित करेंगे कि लोग शिकार करते हैं और अनचाहे लोगों को मारते हैं (जब वे सुपर कंप्यूटर और 5 जी के माध्यम से चिह्नित लोगों के बीच तंत्रिका लिंक को सक्रिय करते हैं) रहस्योद्घाटन 13:15। (१५) और उनके पास जानवर की छवि पर जीवन देने की शक्ति थी, ताकि छवि दोनों बोल सके और यह कारण हो कि जो कोई भी छवि को मारने के लिए पूजा नहीं करेगा। कृत्रिम बुद्धिमत्ता प्रणाली = जानवर की छवि। उन्हें सबमिट करना और जानवर के टीके का निशान लेना = जानवर की छवि की पूजा करना = लोगों को सिस्टम = माइंड कंट्रोल से जोड़ना। यह भी है कि कैसे वे इन सभी चिह्नित लोगों को मसीह से लड़ने के लिए प्राप्त करते हैं जब वह लौटता है। रहस्योद्घाटन 17:14, जोएल 3, और रहस्योद्घाटन 19: 19-21 आपको इसके बारे में बताते हैं। प्रकाशितवाक्य 19:19। (१ ९) और मैंने जानवर, और पृथ्वी के राजाओं और उनकी सेनाओं को देखा, मसीह के खिलाफ युद्ध करने के लिए एकत्र हुए। रहस्योद्घाटन 19:20 आपको बताता है कि लोगों को जानवर की छाप लेने में धोखा दिया जाएगा। प्रकाशितवाक्य 19:20। (२०) और जानवर (दुनिया को नियंत्रित करने वाले गुप्त समाज) को हटा दिया गया था, और उसके साथ झूठे पैगंबर (झूठे पैगंबर उन चर्चों का प्रतिनिधित्व करते हैं जो लोगों को टीका लेने के लिए कहते हैं!) जिन्होंने लोगों को धोखा दिया। जानवर, और वे आग, नरक की झील में डाले गए थे। -> लोगों ने टीका लिया क्योंकि वे धोखा दे रहे थे और यह नहीं जानते थे कि यह जानवर का निशान था। प्रकाशितवाक्य 19:21। (२१) और मानव जाति के अवशेष जो ईश्वर के नियम नहीं रखते थे, या जिसमें जानवर का निशान था, मसीह द्वारा मारे गए थे, और हवा के सभी फव्वारे उनके मांस से भर गए थे। मत्ती 24:37। (३ () लेकिन जैसे कि नूह के दिन थे, वैसे ही मसीह का आना भी होगा। मत्ती 24:22। (२२) और यदि उन दिनों को छोटा नहीं किया गया है, तो कोई मांस नहीं बचाया जाएगा। -> यदि आप कुछ शोध करते हैं, तो आप पाएंगे कि नूह के समय में बाढ़ से पहले गिरे हुए स्वर्गदूतों द्वारा कई वैज्ञानिक प्रयोग किए गए थे। आनुवंशिक संशोधन की तरह! -> यदि आप उन हिब्रू शब्दों की खोज करते हैं जिनका अनुवाद किया गया है, तो मांस के लिए शब्द = मानव आनुवंशिक कोड। बचाया = संरक्षित! मैथ्यू 24:22 वास्तव में क्या कहता है: »यदि मसीह बाद में जल्द से जल्द वापस नहीं आता है, तो सभी मनुष्य जो अभी भी जीवित हैं, फिर आनुवंशिक कोड बदल देंगे, कोई मूल मनुष्य नहीं बचा होगा।


गिरे हुए स्वर्गदूतों के हाइब्रिड-बच्चे (वे महिलाओं के साथ बच्चे थे) सत्ता में हैं, और वे हमें अपना आनुवंशिक कोड देना चाहते हैं, जिससे लाश / रोबोट बनते हैं (एक कारण है कि वे अपने सभी में यह दिखा रहे हैं हॉलीवुड फिल्में, यह भविष्य कहनेवाला प्रोग्रामिंग है) एक बार जब आप इस सामान को आप में इंजेक्ट कर लेते हैं, तो आप फिर से कभी भी एक ही नहीं होंगे। जो कोई भी इस निशान को लेता है उसे निर्णय के दिन नरक में भेजा जाएगा।


यहाँ बाइबल उन लोगों के बारे में कहती है, जिन्होंने शैतानी हथियार में अपना भरोसा रखा है जो शैतान के लोगों ने भगवान के बजाय बनाया है:


रोमियों 6:16] आप नहीं जानते हैं, कि आप अपने आप को नौकरों के रूप में मानने के लिए उपज देते हैं, उसके सेवकों का आप मानते हैं कि आप का पालन करते हैं; क्या पाप की मृत्यु के लिए, या धार्मिकता के लिए आज्ञाकारिता?


1 कुरिन्थियों 3:16] आप जानते हैं कि आप ईश्वर के मंदिर हैं, और यह कि भगवान की आत्मा आप में रहती है?


मरकुस 12:17] और यीशु ने उन्हें जवाब देते हुए कहा, सीज़र को उन चीजों को सीज़र को प्रस्तुत करें जो सीज़र की हैं, और ईश्वर को भगवान की बातें हैं।


1 कुरिन्थियों 6: 19-20] क्या आप नहीं जानते कि आपके शरीर पवित्र आत्मा के मंदिर हैं, जो आप में है, जिसे आपने भगवान से प्राप्त किया है? इसलिए अपने शरीर के साथ भगवान का सम्मान करें।


1 तीमुथियुस 6:20] हे तीमुथियुस, वह रखें जो तेरा विश्वास के लिए प्रतिबद्ध है, अपवित्र और व्यर्थ बबदों से बचने के लिए, और विज्ञान के विरोधों को गलत तरीके से कहा जाता है।


1 कुरिन्थियों 3:17] यदि कोई भी आदमी भगवान के मंदिर को दोष देता है, तो भगवान उसे नष्ट कर देगा।


यह वह है जो इस तकनीक / हथियार / पशु / वैक्सीन के निशान को लेने वाले किसी भी व्यक्ति के साथ होगा। मूल में, भगवान ने कहा कि उन्होंने जो पौधे बनाए थे, वे राष्ट्रों के इलाज के लिए थे। सच्ची बात है कि नहीं? आप किसे सेवा करेंगे? शैतानी रईस, इंटरनेट पर अपने समाचार लेखों और वेबसाइटों में, कोविड -19 वैक्सीन "द मसीहा", और "हमारी एकमात्र आशा" कह रहे हैं। वे मसीह का मजाक बनाना पसंद करते हैं और वे लोगों का मजाक बनाना पसंद करते हैं, वे जानते हैं कि जो कोई भी इस वैक्सीन को लेता है वह हमेशा के लिए शापित हो जाएगा। वे शैतान को अपने परमेश्वर को आत्माओं के भगवान के लिए मना रहे हैं। क्या आप जानते हैं कि सभी टीकों में गर्भपात भ्रूण कोशिकाएं, पोर्क गेल और अन्य अजीब चीजें हैं? घृणा। क्या आपने कभी यह कहने के बारे में सुना है कि "आप वही हैं जो आप खाते हैं", इसे आप में इंजेक्ट करना बदतर है। क्या आप वास्तव में इसे अपने रक्तप्रवाह में इंजेक्ट करना चाहते हैं? , यह वास्तव में मनुष्यों के लिए एक सॉफ्टवेयर अपडेट है, जैसे कि हम कंप्यूटर थे। कोविड परीक्षणों में नैनो-कान भी हैं। टीवी पर लोगों को विश्वास मत करो, उनके पास एक एजेंडा है! वे पाठकों को भुगतान किया जाता है, एक स्क्रिप्ट से पढ़ते हुए, एक स्क्रिप्ट से पढ़ते हैं। , बहुत से लोग वास्तव में वैक्सीन लेने से मर गए हैं! वे इस तथ्य को हमसे छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। फ्रीमेसन पूरी दुनिया में समाचार स्टेशनों का मालिक है, वे प्रमुख किंवदंती को नियंत्रित करते हैं। उन समूहों ने सैकड़ों लोगों के लिए दुनिया को नियंत्रित किया है और हजारों वर्षों से "द इलुमिनाती", नाइट्स टेम्पलर, द स्कल एंड बोन्स सोसाइटी, द जेस्यूट्स, फ्रीमोनोनी, ज़ियोन और ड्रैगन के आदेश हैं। ये अत्यधिक शक्तिशाली संगठन पूरे दुनिया को नियंत्रित करते हैं, शैतान के लिए काम कर रहे हैं! वे यह कैसे करते हैं? उन्होंने हर सरकार, संगठन, निगम और चर्च प्रणाली में लोगों को प्रमुख पदों पर रखा है।


अंत समय के बारे में कई झूठी शिक्षाएं हैं कि जेसुइट ऑर्डर ने पूरी दुनिया को विश्वास करने में धोखा दिया है। वे ईसाई चर्च और इसकी शिक्षाओं को नियंत्रित करते हैं! वे सभी धर्मों को नियंत्रित करते हैं, विशेष रूप से ईसाई धर्म, क्योंकि वे जानते हैं कि शक्ति परमेश्वर के वचन में है। इन धर्मों का बाइबल से कोई लेना -देना नहीं है, यह कोई धर्म नहीं है। यह इस्राएलियों की एक इतिहास पुस्तक है! इस दुनिया के अधिकांश काले और भूरे लोग सच्चे इजरायल हैं! गोरे लोग इजरायल नहीं हैं। आज इज़राइल में लोग इम्पॉस्टर्स हैं, वे कुछ मुख्य इलुमिनाती परिवारों का निर्माण करते हैं। मसीह उन्हें शैतान का आराधनालय कहता है, वे कहते हैं कि वे यहूदी हैं लेकिन नहीं हैं। रहस्योद्घाटन 2: 9 में, और रहस्योद्घाटन 3: 9 में वह कहता है "सुनो, मैं उन लोगों को मजबूर करूंगा जो शैतान के आराधनालय से संबंधित हैं, वे झूठे जो खुद को यहूदी कहते हैं, लेकिन यहूदी नहीं हैं, आपके पैरों पर आने और पूजा करने के लिए, और उन्हें पता चल जाएगा कि तुम वही हो जो मैं प्यार करता हूँ।


हम यशया / मसीह की वापसी से पहले इन वर्षों से जी रहे हैं। अफसोस की बात है कि ज्यादातर लोग एक व्यक्तिगत एंटीक्रिस्ट मैन का इंतजार कर रहे हैं ताकि पूरी दुनिया पर शासन किया जा सके। यह कभी नहीं होगा, एंटीक्रिस्ट एक व्यक्तिगत व्यक्ति नहीं है! -> यहाँ झूठे अंत-समय की शिक्षाओं की एक सूची दी गई है कि जेसुइट आदेश ने आधुनिक ईसाई धर्म के माध्यम से पूरी दुनिया को विश्वास में धोखा दिया है:


एंटीक्रिस्ट एक व्यक्तिगत व्यक्ति है।


इज़राइल में बनाया गया एक तीसरा मंदिर होगा।


एंटीक्रिस्ट इज़राइल में मंदिर में खुद को ईश्वर का विल्क कर देगा।


एंटीक्रिस्ट इजरायल में मंदिर में दैनिक बलिदान को समाप्त कर देगा।


एंटीक्रिस्ट की पूजा की जाने वाली पृथ्वी पर हर देश में खुद की एक छवि भेजेगी।


इज़राइल में स्वर्ग, एलिय्याह और मूसा से भेजे गए दो गवाह होंगे।


आकाश में लोगों को एक "उत्साह" / अलौकिक निष्कासन होगा और हम यहां महान क्लेश के लिए नहीं रहेंगे।


[[[[[[ये चीजें सभी झूठ हैं! ]]]]] वे इस कचरे को सिखाते हैं ताकि लोगों को अभी तक एहसास न हो!


-> यहाँ सच्चाई है:


कई विरोधी हैं, एक नहीं। डैनियल की पुस्तक में एंटीक्रिस्ट चौथा जानवर है। यह एक प्रणाली है, एक व्यक्ति नहीं। एंटीक्रिस्ट फ्रीमेसन, "द इलुमिनाटी" है। 1 जॉन 2:18। 2 थिस्सलुनीकियों 2 में "मैन" और "सोन" के रूप में अनुवादित ग्रीक शब्दों को देखें: "मैन ऑफ सिन" और "बेटा का पुत्र" बहुवचन लोगों के बारे में बात कर रहा है, जो एक व्यक्ति नहीं है = एक विशाल धोखे = एक विशाल धोखे तो कि आप जीतते हैं कि उन्हें संदेह है


डैनियल की पुस्तक में उल्लिखित मंदिर और रहस्योद्घाटन पुस्तक हमारे शरीर के बारे में बात कर रही है, न कि इजरायल में एक भौतिक इमारत। 1 कुरिन्थियों 3:16


वैक्सीन में पशु प्रौद्योगिकी भगवान के साथ आपके संबंधों को नष्ट कर देगी और आपके मंदिर के डीएनए को बदल देगी। यहाँ क्या है: CRISPR DNA संशोधन प्रौद्योगिकी, V-MAT2 जीन निरोधात्मक प्रौद्योगिकी, और नैनो बॉट्स/नैनो टेक्नोलॉजी "वॉयस-बाय-स्कल तकनीक" और "तंत्रिका लिंक" के माध्यम से मानसिक हेरफेर के उद्देश्य से। अनुसंधान "तंत्रिका लिंक एजेंडा"! यह वास्तव में डैनियल 11:36 और 2 थिस्सलुनीकियों 2: 4. में इसके बारे में बात करता है। यह सुपर कंप्यूटर, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और नैनो तकनीक के बारे में बात कर रहा है, जिसे मानव शरीर के अंदर रखा जा रहा है, न कि एक शाब्दिक राजा जो मंदिर में बैठा है। यह तकनीक आपके शरीर पर भगवान बन जाएगी, एक बार यह प्रशासित होने के बाद, इसीलिए बाइबल कहती है कि इन शास्त्रों को अंत तक सील कर दिया गया था। डैनियल 12: 4 कहता है: डैनियल, पुस्तक को सील करें, यहां तक ​​कि अंत तक अंत तक: कई लोग फ्रार से भाग जाएंगे, और ज्ञान बढ़ जाएगा। डैनियल को यह भी समझ में नहीं आया कि वह उस समय क्या देख रहा था, यह अभी तक समझ में नहीं आया है!


दैनिक बलिदान भोजन है। पुराना नियम आपको बताता है कि, केवल वे लोग जो अपने मंदिरों को परिभाषित करते हैं, वे शैतान की प्रणाली में खरीदने और बेचने में सक्षम होंगे। डैनियल 9:27। डैनियल 12: 11-12 आपको बताता है कि एक कानून के बिना एक कानून के प्रविष्टि के लिए मसीह 1,335 दिन बाद वापस आ जाएगा।


"छवि" के रूप में अनुवादित हिब्रू शब्दों का अर्थ वास्तव में उद्देश्य / उद्देश्य है, और शब्द "पूजा" का अर्थ वास्तव में प्रस्तुत करना है। वैक्सीन लेने से, आप जानवर प्रणाली के उद्देश्य और उद्देश्य के लिए सबमिट कर रहे हैं, जो आपके डीएनए को बदलना है और आपको छवि से जोड़ना है। छवि = आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सुपर कंप्यूटर इंटरनेट कंट्रोल सिस्टम वे लोगों को जोड़ना चाहते हैं। निशान आपको नैनोटेक्नोलॉजी के माध्यम से इसे जोड़ता है। (निशान, नाम, या जानवर की संख्या लेना, यह सब एक ही बात का मतलब है। इन चीजों का अर्थ वैक्सीन लेने का कार्य है, और टीका लेने का मतलब है कि इसका मतलब है कि पूजा करना और छवि को प्रस्तुत करना जानवर का)। ऐसा करने वाले सभी लोग जजमेंट डे पर नरक में जाएंगे! ध्यान रखें, जो लोग इस तकनीक को प्राप्त करते हैं, वे तुरंत ए.आई. से जुड़े नहीं होंगे, लेकिन बाद में तंत्रिका लिंक को सक्रिय करने के लिए सभी आवश्यक तकनीक स्थापित की गई हैं। उसके शीर्ष पर, ये नैनोबॉट वास्तव में आत्म-प्रतिकृति हैं, इसलिए वे सचमुच मेजबान के शरीर के भीतर एक झुंड बनाएंगे। दूसरी ओर, CRISPR जीन-मॉडिफिकेशन तकनीक, इंजेक्शन होने पर तुरंत बदलाव का कारण बनेगी। यह तकनीक इतनी कठोर है कि कई लोग वैक्सीन प्राप्त करने के बाद एक दिन के भीतर मर गए हैं!


दो गवाह इज़राइल के दो राज्य हैं, जो राजा सोलोमन के पाप के बाद दो में अलग हो गए। यह आपको इसके बारे में बताता है कि 1 किंग्स 11 और 1 किंग्स 12 और 2 क्रॉनिकल्स 10. उन्हें उत्तरी राज्य (इज़राइल) और दक्षिणी राज्य (यहूदा) कहा जाता है। उत्तर, मध्य और दक्षिण अमेरिका के मूल निवासी, पोलिनेशियन, मेलानेशियन और ऑस्ट्रेलिया के आदिवासियों = इज़राइल के 10 उत्तरी किंगडम जनजातियों ने 720 ईसा पूर्व में यूफ्रेट्स नदी द्वारा इज़राइल को छोड़ दिया। उन्होंने दूर की भूमि की यात्रा की, जहां कोई भी मानव जाति नहीं रहती थी और अपने भगवान को अपने कानूनों को शांति से रखते हुए पूजा करती थी, 2 एज्रा 13: 40-46 आपको बताती है। यही कारण है कि उन्होंने एक सौ पचास साल पहले बाइबिल से 14 किताबें निकालीं! यह गूगल! वे किताबें आपको इन चीजों के बारे में बताती हैं! वे इस सामान को सफेद वर्चस्व के उद्देश्यों और नकली को बचाने-द-ग्रेस लॉलेस ईसाई धर्म के लिए छिपाना चाहते हैं।


मसीह एक बार फिर से लौटता है, दो बार नहीं। हमें महान क्लेश से गुजरना होगा, और मसीह 7 वें तुरही में आता है, पहले नहीं। मैथ्यू 24: 29-30।


याद रखें, मुख्यधारा की खबर, वेबसाइट, रेडियो स्टेशन और टेलीविजन सभी शैतानी ("फ्रीमेसन") द्वारा नियंत्रित हैं जो पूरी दुनिया को नियंत्रित करते हैं। आपको सच्चाई खोजना होगा, आपको शोध करना होगा। मेरे द्वारा दिए गए कीवर्ड का उपयोग करें, उन्हें न सुनें, वे आपकी आत्मा चाहते हैं। यदि आप अपना शोध करते हैं, तो आप पाएंगे कि सत्ता के प्रमुख पदों पर सभी लोग फ्रीमेसोनरी से संबंधित हैं। वे भ्रष्ट हैं और एक एजेंडा है। जब तक मैंने इन बातों को नहीं सीखा, तब तक मैंने बाइबल पर भी विश्वास नहीं किया। लोगों का एक छोटा समूह पूरी दुनिया को नियंत्रित करता है और शाब्दिक रूप से बाइबल से शैतान पर विश्वास करता है! और यह कि वे हजारों वर्षों से सत्ता में हैं। अमालेकाइट, एडोमाइट और कनानाइट रॉयल ब्लडलाइंस! यह उनका राज्य है और उनका समय लगभग ऊपर है, और वे इसे जानते हैं। मसीह कुछ वर्षों में वापस आ रहा है। फ्रीमेसन वास्तविक सरकार हैं, उन्होंने हजारों वर्षों तक हर सरकार को नियंत्रित किया है, गुप्त समाज। यदि आपको पता नहीं है कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं, तो सिर्फ Google "फ्रीमेसन"। एक तस्वीर एक हजार शब्दों के बराबर होती है! एक तस्वीर एक हजार से अधिक शब्दों के लायक है! Google छवियों पर "नैनो बॉट्स" भी देखें, यही वैक्सीन के अंदर है! हां।


उन्होंने सचमुच अक्टूबर 2019 में "इवेंट 201" नामक एक बैठक में COVID-19 योजना के अंतिम विवरणों की योजना बनाई, चीन में कोविड एजेंडा शुरू होने से एक महीने पहले, और ऑनलाइन बैठक के फुटेज हैं! खोज "इवेंट 201 एजेंडा 21, न्यू वर्ल्ड ऑर्डर एजेंडा एक्सपोज्ड" है। कोविड -19 डेथ टोल मीडिया द्वारा अतिरंजित है। बहुत से लोगों को बस आम वार्षिक फ्लू था, लेकिन कोविड का निदान किया गया था! (पीसीआर परीक्षण वास्तव में कोविड के लिए परीक्षण नहीं करते हैं) अफ्रीका में, तंजानिया के राष्ट्रपति जॉन मैगुफुली ने कोविड -19 के लिए फलों, एक बकरी और मोटर तेल का परीक्षण किया और सभी ने सकारात्मक परीक्षण परिणाम दिए! जो लोग वास्तव में बीमार थे, उनमें से कई लोग 5 जी टावरों के सेट होने के परिणामस्वरूप बीमार हो गए, उदाहरण के लिए वुहान चीन में। अक्टूबर 2019 में हजारों 5 जी सेल टावरों का एक बड़ा रोलआउट था। 5 जी टावर्स विकिरण के उच्च स्तर का उत्सर्जन करते हैं और आपके शरीर में लाल रक्त कोशिकाओं को माइक्रोवेव की तरह विस्फोट करने का कारण बनते हैं, जो आपके शरीर को ऑक्सीजन के शरीर को कम करते हैं। ये कोविड के समान लक्षण हैं। इसके अलावा, अस्पतालों में होने वाली सभी मौतों को कोविड कहा जा रहा है, भले ही किसी की कैंसर या बुढ़ापे से मृत्यु हो गई हो। बीमा कंपनियां और सरकार अस्पतालों को $ 13,000 प्रति "मामले" का भुगतान कर रहे हैं। इसके अलावा, कई लोगों को वेंटिलेटर पर रखा गया था, जब उन्हें नहीं किया जाना चाहिए था, और इन वेंटिलेटर ने अपने फेफड़ों को ढह दिया। अन्य लोगों को मॉर्फिन ड्रिप पर रखा गया था जो उनके सभी अंगों को बंद कर देते थे और उन्हें मारते थे, और फिर उन्होंने अपने अंगों को काटा और उन्हें बेच दिया। बड़ा व्यवसाय बड़ा पैसा $ $ $ $ $ $ $ है, यह है कि वे कहते हैं कि कुक आइलैंड्स जैसी छोटी जगहों पर कोई कोविड -19 नहीं है, वहां उनके झूठ को बताना बहुत मुश्किल है। समुदाय को धोखा देने के लिए बहुत छोटा है।


मैं मारिजुआना धूम्रपान करता था और शराब पीता था, लेकिन मैंने हमेशा के लिए छोड़ दिया जब मैंने कागज के इस टुकड़े पर निहित जानकारी सीखी। वह 4 साल पहले था! मैं भगवान और निर्णय के दिन से बहुत डरता हूं। जाहिर है, भगवान मौजूद है। अपने पापों का पश्चाताप करें और इन चीजों को गंभीरता से लें, हमें 10 आज्ञाओं को रखना चाहिए। हमें सब्बाथ के दिन को अलग रखना चाहिए, कोई शारीरिक काम नहीं करना चाहिए, पैसा कमाना या खर्च करना, खाना बनाना, व्यायाम करना, लंबी दूरी तय करना, ड्राइविंग करना, ड्राइविंग करना, मशीनों का उपयोग करना, सांसारिक मनोरंजन देखना, फेसबुक देखना, टेलीविजन देखना, आदि शाकाहारी बहुत पसंद किया जाता है। परमेश्वर ने कभी भी जानवरों को बलिदान करने या मांस खाने के लिए इस्राएलियों के कानून नहीं दिए। यिर्मयाह 7:22 और भजन 40: 6 आपको बताते हैं। हमें सिगरेट पीना, मारिजुआना, ड्रग्स करना, शराब पीना, और कोई और पोर्नोग्राफी या हस्तमैथुन करना बंद करना होगा। रहस्योद्घाटन 21: 8 शब्द टोना शब्द का मतलब कुछ भी है जो आपकी मानसिक स्थिति को बदल देता है, जिसमें मारिजुआना और सिगरेट शामिल हैं।


ईसाई धर्म में अब मसीह और शिष्यों के साथ कुछ भी नहीं है, वे आज मसीह के सच्चे सिद्धांत को नहीं सिखा रहे हैं। रोमियों ने 325 A.D में आधुनिक ईसाई धर्म का निर्माण किया। पॉल के पत्रों की झूठी व्याख्याओं का उपयोग करते हुए शिक्षण की झूठी व्याख्याओं का उपयोग करते हुए कि आपको अब भगवान के कानूनों को रखना नहीं है! निर्णय दिवस पर नरक से बचाने के लिए, आपको भगवान के कानूनों को रखने के लिए पूरी तरह से समर्पित होना चाहिए। मैथ्यू 24:13 और मैथ्यू 7: 21-23 आपको यह बताते हैं। मसीह के सच्चे सिद्धांत को आसानी से देखा जा सकता है (शायद आपके जीवन में पहली बार क्योंकि सभी चर्च इन बाइबिल छंदों को देखकर और उन सभी को इस क्रम में एक साथ जोड़कर, पॉल के पत्रों की झूठी व्याख्या के आधार पर झूठ सिखाते हैं)। उन्हें इस क्रम में लिखें और उन्हें देखें। यह खूबसूरत है! यशायाह 28: 9-10 + भजन 119: 100 + भजन 111: 10 + भजन 119: 104 + मत्ती 15: 9 + यशायाह 34:16 + नीतिवचन 8:17 + 1 जॉन 5: 3 + 1 जॉन 3: 8 + EcclesiaSticus 12: 6 + 1 जॉन 3: 4 + 1 जॉन 2: 4 + भजन 119: 142 + जॉन 3: 16-21 + नीतिवचन 6:23 + भजन 119: 165 + नीतिवचन 28: 9 + मैथ्यू 7: 21-23 + मत्ती 24:13 + फिलिप्पियों 2:12 + जॉन 14:15।


यशायाह 28: 9-10] -> वह किससे ज्ञान सिखाएगा? और वह किसे सिद्धांत को समझने के लिए बनाएगा? उन्हें जो दूध से उतारा जाता है, और स्तनों से खींचा जाता है। प्रीसेप्ट के लिए प्रीसेप्ट पर होना चाहिए, प्रीसेप्ट पर प्रीसेप्ट; लाइन पर लाइन, लाइन पर लाइन; यहाँ थोड़ा, और वहाँ थोड़ा।

भजन 119: 100] -> मैं पूर्वजों से अधिक समझता हूं, क्योंकि मैं तेरा उपदेश देता हूं।

भजन १११: १०] -> प्रभु का डर ज्ञान की शुरुआत है; जो सभी अपने उपदेशों का पालन करते हैं, वे समृद्ध समझ हासिल करते हैं।

भजन ११ ९: १०४] -> तेरे उपदेशों के माध्यम से मुझे समझ में आता है: इसलिए मैं हर झूठे तरीके से नफरत करता हूं।

मत्ती 15: 9] -> वे मुझे व्यर्थ में पूजा करते हैं; वे पुरुषों के उपदेशों के रूप में सिखाते हैं।

यशायाह 34:16] -> प्रभु की पुस्तक से बाहर की तलाश करें, और पढ़ें: इनमें से कोई भी चीज गायब नहीं होगी।

नीतिवचन 8:17] -> मैं उनसे प्यार करता हूं जो मुझे प्यार करता है; और जो लोग मुझे जल्दी चाहते हैं, वे मुझे ढूंढ लेंगे।

भगवान केवल उन लोगों से प्यार करते हैं जो उससे प्यार करते हैं। आपको धोखा दिया गया है। भगवान से प्यार करना = [१ यूहन्ना ५: ३] इसके लिए ईश्वर का प्रेम है, कि हम उसकी आज्ञाओं को रखते हैं, और वे मुश्किल नहीं हैं।

1 यूहन्ना 3: 8] -> वह जो पाप में जारी है वह शैतान से संबंधित है, क्योंकि शैतान शुरू से ही पाप कर रहा है।

Ecclesiasticus 12: 6] -> भगवान पापियों से नफरत करता है और अस्वाभाविक रूप से प्रतिशोध को चुका देगा।

1 यूहन्ना 3: 4] -> पाप क्या है? पाप भगवान की आज्ञाओं का अपराध है।

1 यूहन्ना 2: 4] -> यदि कोई भी आदमी कहता है कि वह ईश्वर को जानता है और अपनी आज्ञाओं को नहीं रखता है, तो वह झूठा है और सच्चाई उसमें नहीं है।

भजन ११ ९: १४२]-> तेरा धार्मिकता एक चिरस्थायी धार्मिकता है और तेरा कानून सत्य है।

यूहन्ना 3:19] -> यह निंदा है: प्रकाश दुनिया में आता है लेकिन पुरुषों को प्रकाश के बजाय अंधेरे से प्यार था।

नीतिवचन 6:23] -> आज्ञा के लिए एक दीपक है; और कानून हल्का है। और निर्देश के फटकार जीवन का तरीका है।

भजन ११ ९: १६५] -> महान शांति उनके पास है जो तेरा कानून से प्यार करते हैं: और कुछ भी नहीं उन्हें अपमानित करेगा।

नीतिवचन 28: 9] -> वह जो कानून को सुनने से अपने कान को दूर करता है, यहां तक ​​कि उसकी प्रार्थना भी घृणा होगी!

मत्ती 7:21] -> हर एक नहीं जो मेरे पास है, भगवान, भगवान, स्वर्ग के राज्य में प्रवेश करेगा; लेकिन उसने मेरे पिता की इच्छा को पूरा किया जो स्वर्ग में है।

मत्ती 24:13] -> लेकिन वह जो अंत तक सहन करेगा, वही बचाया जाएगा।

फिलिप्पियों 2:12] -> डर और कांपने के साथ अपने खुद के उद्धार पर काम करें।

यूहन्ना 14:15]-> अगर तुम मुझसे प्यार करते हो, तो मेरी आज्ञाओं को रखें।


मसीह एक अश्वेत व्यक्ति है। और मसीह का सच्चा सिद्धांत, जो आज सिखाया जाता है, की तुलना में, एक श्वेत व्यक्ति और एक काले आदमी के रूप में अलग है। हमें बताया गया है कि भगवान के कानूनों के साथ दूर किया जाता है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वास्तविक इज़राइल कौन हैं। मसीह का सिद्धांत बहुत सरल है: जाओ और पाप न करें, भगवान के कानूनों को तोड़ना बंद करें। Cesare Borgia वह व्यक्ति है जिसका चित्र उन्होंने नकली सफेद यीशु की छवि बनाई थी। Google Cesare Borgia अगर आपको नहीं पता कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूँ! वह इटली के गवर्नर के पुत्र थे और 1507 में उन्होंने लियोनार्डो दा विंची को काम पर रखा था ताकि दुनिया में सफेद वर्चस्व को बढ़ावा देने के लिए यीशु की आधुनिक छवि को चित्रित किया जा सके। , जिसे उन्होंने तब पृथ्वी के चार कोनों में भेजा, और बढ़ावा देना शुरू किया। यीशु की छवि जो लोगों पर विश्वास करती है, वह सेसरे बोर्गिया का एक चित्र है! पूरी दुनिया शैतानी कैथोलिक चर्च के धोखे से एक नकली सफेद यीशु की पूजा करती है। असली मसीह एक समलैंगिक हिप्पी नहीं है जो सभी से प्यार करता है, वह एक काले आदिवासी योद्धा राजा है और वह यह भी नहीं चाहेगा कि लोग उसकी छवि की पूजा करें! यह मूर्ति पूजा की दूसरी आज्ञा का उल्लंघन करता है! हम ईश्वर की पूजा करते हैं, न कि मसीह, और हम उसकी आज्ञाओं को रखकर भगवान की पूजा करते हैं, न कि एक छवि या प्रतिमा के लिए नीचे झुककर! 1 यूहन्ना 5: 3 आपको यह बताता है! Google ने काले इज़राइलियों के प्राचीन चित्रों को देखने के लिए "रूसी कैटाकॉम्स इज़राइलियों" को खोजा। अमेरिका में अश्वेत लोग यहूदा जनजाति से हैं। मसीह की तरह। इजरायल आज सबसे नीचे हैं क्योंकि उनके कुछ पूर्वजों ने भगवान की आज्ञाओं को नहीं रखा है। Deuteronomy 28:15 आपको बताता है। गैलाटियन 3:28 का मतलब यह नहीं है कि हर कोई समान है, यह एक शरीर है हाँ, लेकिन शरीर के अंग समान नहीं हैं। Deuteronomy 28:13 आपको बताता है कि यह एक इजरायल राज्य है। उस राज्य में, गैर-इजरायलियों को धार्मिकता में, इस्राएलियों के सेवक होंगे! यशायाह 14: 2 आपको बताता है कि। जो इस्राएलियों को मसीह के राज्य में स्वीकार किया जाता है, वे राज्य के शासक होंगे। यही कारण है कि मसीह को राजाओं का राजा कहा जाता है, क्योंकि उसके राज्य में कई राजा होंगे! इस्राएलियों शीर्ष पर होंगे और नीचे नहीं! यदि आप एक बुनियादी समझ चाहते हैं कि सच्चे इज़राइल कौन हैं, तो आप "12 जनजातियों चार्ट" के लिए एक Google छवि खोज कर सकते हैं, टाइप करें: 12 जनजाति चार्ट। वे शक्तियां जो नहीं चाहती हैं कि लोग ईश्वर की आज्ञाओं को बनाए रखें, विशेष रूप से इस्राएलियों को नहीं, क्योंकि वे लोगों को पाप में रखकर सत्ता में रहते हैं, विशेष रूप से इस्राएलियों को। जब इस्राएलियों को भगवान की आज्ञाओं को रखने के लिए वापस आते हैं, तो वे फिर से दुनिया पर शासन करेंगे। Deuteronomy अध्याय 28 के सभी आपको बताते हैं। यह भविष्यवाणी की जाती है कि मसीह के वापस आने से पहले यह अंत में होने लगेगा। ईजेकील 37 आपको बताता है कि। वह समय अभी है!


फ्रीमेसन जागृति को रोकना चाहते हैं और लोगों को धर्म में रखना चाहते हैं। वे जानते हैं कि सच्चे इजरायल कौन हैं, और वे जानते हैं कि वे अब अपनी सारी शक्ति खो देंगे कि इस्राएल लोग जाग रहे हैं और भगवान के कानूनों को फिर से रख रहे हैं। Deuteronomy 28: 1 आपको बताता है कि केवल एक ही राष्ट्र हो सकता है जो पूरी दुनिया पर शासन करता है, और यदि इस्राएलियों को भगवान के नियम बनाए रखते हैं, तो वह यह सुनिश्चित करेगा कि वे पूरी दुनिया के शासक हैं। फ्रीमेसन ऐसा होने से रोकना चाहते हैं, इसीलिए अंत में क्लेश को बाइबल में "जैकब की परेशानी" भी कहा जाता है। यिर्मयाह 30: 7 आपको बताता है। वे मसीह के वापस आने से पहले सभी इस्राएलियों को चिह्नित या मारना चाहते हैं, ताकि उनके पास वापस आने के लिए लोगों को न जीना। मसीह जानवर प्रणाली को हराने और अपने लोगों को अपनी जमीन, इज़राइल में वापस लाने जा रहा है। जैकब इज़राइल की 12 जनजातियों के पिता हैं। परमेश्वर ने जैकब का नाम इज़राइल में बदल दिया, यही कारण है कि उनके बेटों की जनजातियों को इज़राइली कहा जाता है। परमेश्वर ने मूसा के माध्यम से इस्राएलियों को अपने कानून दिए।


बाइबल एक धर्म नहीं है, धर्म पाप है। परमेश्वर ने अपने कानूनों को रखने के लिए कहा, न कि एक धर्म का पालन करें। वे सभी झूठे सिद्धांत सिखा रहे हैं। इस दुनिया को नियंत्रित करने वाले गुप्त समाज चाहते हैं कि हर कोई निर्णय दिवस पर शापित हो, यही उनका ईश्वर चाहता है। वे लोगों को अपने पापों में रहने और मरने के लिए प्रोत्साहित करके इसे प्राप्त करते हैं। यही कारण है कि फ्रीमेसन संगीत उद्योग, हॉलीवुड, स्कूलों और धर्म सहित हर दूसरे रूप को नियंत्रित करते हैं। वे वास्तव में आपको यह सिखाने के लिए धर्म का उपयोग करते हैं कि आपको ईश्वर के कानूनों का पालन करने की ज़रूरत नहीं है, कि आप विश्वास और अनुग्रह से, या एक अच्छे व्यक्ति और या धार्मिक होने से बच सकते हैं। लेटा होना! रहस्योद्घाटन 12: 9। (९) और महान ड्रैगन को बाहर निकाल दिया गया था, उस पुराने सर्प ने शैतान को बुलाया, और शैतान, जो पूरी पृथ्वी को धोखा देता है: और उसे पृथ्वी में डाल दिया गया था, और उसके स्वर्गदूतों को उसके साथ बाहर निकाल दिया गया था।


आपको क्या लगता है कि क्षेत्र 51 के लिए क्या है? गहरे भूमिगत सैन्य ठिकानों। यह वह जगह है जहाँ वे अपने देवताओं से बात करते हैं, कि वे कहाँ हैं। हनोक की पुस्तक पढ़ें। शास्त्र कहते हैं कि शैतान पूरी दुनिया को धोखा देता है। शैतान कहाँ है? क्या आप उसे देखते हैं? नहीं, बाइबल झूठ बोल रही है? नहीं -> यदि आप यह नहीं समझते हैं कि समृद्ध शैतानी शाही रक्तपात दुनिया पर शासन करते हैं, और आप नहीं जानते कि असली इज़राइल कौन हैं, तो आप बाइबल को नहीं समझ सकते हैं और यह आज हमारे लिए कैसे लागू होता है। आप पूरी तरह से अनभिज्ञ होंगे, आप वह होंगे जिसे हम सत्य आंदोलन में "सोते" कहते हैं। यह जागने का समय है। शैतान यहां व्यक्तिगत रूप से लोगों को धोखा नहीं दे रहा है, उसके लोग ऐसा कर रहे हैं। क्या आप समझे? शैतान का केवल लोगों के विचारों पर प्रभाव पड़ता है (आवृत्ति हेरफेर के माध्यम से, यह है कि आत्माएं लोगों को कैसे प्रभावित करती हैं), वह यहां एक भौतिक शरीर के साथ नहीं है। वह यहां सचमुच लोगों से बात नहीं कर रहा है या उन्हें धोखा दे रहा है या उन्हें फंसा रहा है, उसके लोग उसके लिए कर रहे हैं। आपको मैट्रिक्स से उठना होगा। उन्होंने पूरी दुनिया को उन गुप्त समाजों के माध्यम से धोखा दिया है जिन्होंने उन्हें और शुरू से ही गिरे हुए स्वर्गदूतों की सेवा की है। सभी धर्म उन्हें श्रद्धांजलि देते हैं, निर्माता को नहीं।


-> यह मत सोचो कि ईसाई धर्म इसके अपवाद है, वे 100% ईसाई धर्म और अन्य सभी धर्मों को नियंत्रित करते हैं, वे दोनों जो बाइबल पढ़ते हैं और जो नहीं करते हैं। वे आपको बताते हैं कि आपको ईश्वर की आज्ञाओं को बनाए बिना निर्णय दिवस पर बचाया जा सकता है। वे आपको "सिर्फ यीशु पर विश्वास" करना सिखाते हैं। इसका मतलब कुछ भी नहीं है। ईसाई धर्म की नींव पॉल के पत्रों की गलत व्याख्या है। पॉल के पत्र भगवान द्वारा यह देखने के लिए एक परीक्षण है कि क्या आप उसके कानून रखेंगे। पॉल के लेखन को समझना बहुत कठिन है। दूसरा पीटर 3: 15-17 आपको बताता है कि पॉल के पत्र भी नहीं पढ़ें! पॉल वास्तव में क्या कह रहा है क्योंकि हम सभी को कम से कम एक बार पाप कर रहे हैं, हम स्वर्ग के लायक नहीं हैं। वह यह नहीं कह रहा है कि हमें परमेश्वर के कानूनों को रखने की ज़रूरत नहीं है। मसीह ने कहा कि यदि आप अपने पिता के कानून नहीं रखते हैं, तो आप निर्णय के दिन नहीं बचाएंगे। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप यीशु पर कितना विश्वास करते हैं, इसका मतलब है कि ईश्वर के लिए कुछ भी नहीं। आपको उसकी आज्ञाएँ रखनी चाहिए। मसीह ने कहा कि जाओ और पाप नहीं। यूहन्ना 5:14। मसीह ने यह भी कहा कि यदि आप अपने सभी पापों को नहीं छोड़ते हैं तो आप नरक में जाएंगे। मत्ती 24:13। शैतान पाप को स्वीकार्य बनाना चाहता है। पाप की परिभाषा भगवान के नियमों को तोड़ रही है। यह आपको बताता है कि 1 जॉन 3: 4 में। शैतान चाहता है कि लोग नास्तिक बनें। और अगर वह इसे हासिल नहीं कर सकता है, तो वह चाहता है कि वे धर्म में फंस जाए! इन सभी धर्मों को उन फ्रीमेसन द्वारा नियंत्रित किया जाता है जो शैतान की पूजा करते हैं और वे इन धर्मों का उपयोग भगवान के मानक को कम करने और पाप के लिए बहाने बनाने के लिए करते हैं, और आपको बताते हैं कि आप अनुग्रह से बच गए हैं और आपको बस इतना करना है कि यीशु पर विश्वास करना है। यह शैतान द्वारा अपने मंत्रियों के माध्यम से पढ़ाया जाने वाला एक पूर्ण झूठ है। वह पाप से प्यार करता है, वह चाहता है कि आप पाप करें, वह चाहता है कि आप एक ईसाई बनें, वह चाहता है कि आप नास्तिक बनें। उसे ले लो? जटिल नहीं। एक पुनरुत्थान होगा और हम सभी को आंका जाएगा। जब नास्तिकों की बात आती है, तो मैं उन्हें दोष नहीं देता, कम से कम वे मूर्खतापूर्ण बुतपरस्त ईसाई नहीं हैं! मैं नास्तिक था, जब तक मैंने ये बातें नहीं सीखीं। अब मैं परमेश्वर की आज्ञाओं को रखता हूं।


युद्ध हमेशा भगवान और शैतान के बीच रहा है। अराजकता के खिलाफ वैधता, भगवान के नियमों को बनाए रखना बनाम भगवान के कानूनों को तोड़ते हुए। हम केवल तभी बच सकते हैं जब हम अपने जीवन में सभी पापों को छोड़ देते हैं, कि मसीह ने मत्ती 7: 21-23 में जो कहा था। शैतान अभियोजन पक्ष के वकील हैं और मसीह बचाव पक्ष के वकील हैं। फैसले के दिन हम भगवान और शैतान के सामने खड़े होने जा रहे हैं, यह कहते हुए कि हम अपने जीवन में कई बार पाप करने के लिए नरक के लायक हैं, ठीक उसी तरह। वह कहेगा कि हम उसी सजा के लायक हैं। यदि वह हमारा बचाव करना चाहता है, तो यह मसीह पर निर्भर है, वह केवल हमारा बचाव करने जा रहा है यदि हम उसे अपनी कानूनी फीस का भुगतान करते हैं। उनकी मांग या कानूनी फीस यह है कि हम उनके पिता की आज्ञाओं को बनाए रखते हैं!


-> यदि आपने कभी अपने लिए शास्त्रों को नहीं पढ़ा है और यह नहीं जानते कि वे क्या कहते हैं, तो मैं इसे आपके लिए संक्षेप में संक्षेप में प्रस्तुत करूंगा। इंसान ईश्वर द्वारा विद्रोही स्वर्गदूतों और उनके नेता, शैतान को जज करने के लिए बनाया गया था। शैतान और गिरे हुए स्वर्गदूतों ने एक जहरीला पेड़ बनाया, जिसका फल उन लोगों को बनाने के लिए एक आनुवंशिक हथियार के रूप में काम करता था, जिन्होंने इसे अधिक मांसल, अधिक पापी रूप से खाया। तब से, मानवता भगवान के खिलाफ गिरे हुए स्वर्गदूतों के साथ विद्रोह कर रही है। परमेश्वर ने एकमात्र ऐसा राष्ट्र चुना, जिसने गिरे हुए स्वर्गदूतों, हिब्रू इज़राइलियों के साथ अपने लोग होने के लिए व्यवहार नहीं किया। उसने उन्हें अपने कानून दिए। उन्हें अब दंडित किया जा रहा है क्योंकि उनमें से कुछ ने उन कानूनों को नहीं रखा है। भगवान के कानूनों को तोड़ने के लिए किसी अन्य राष्ट्र को दंडित नहीं किया जा रहा है, क्योंकि उन्होंने कभी उनके साथ वाचा नहीं दी। उनसे अपेक्षा की जाती है कि वे एक पापी जीवन जीएं और नरक में जाएं। हम में से प्रत्येक के लिए एकमात्र तरीका नरक से बचाया जाना है, चाहे हम इस्राएलियों हों या नहीं (मेरी तरह), भगवान के कानूनों को रखना है। मसीह जल्द ही वापस आ जाएगा और अपने लोगों को बहाल करेगा। उन सभी का पुनरुत्थान होगा जो जीवित हैं और फिर भगवान सभी का न्याय करेंगे। जिन लोगों ने ईश्वर के नियम रखे हैं, वे मसीह और इस्राएलियों के राज्य में रहेंगे, और जिन सभी लोगों ने भगवान के कानूनों को नहीं रखा है, उन्हें आग की झील (साथ ही गिरे हुए स्वर्गदूतों) में भेजा जाएगा। यह परमेश्वर के कानूनों को ध्यान में रखते हुए है कि हम खुद को गिरे हुए स्वर्गदूतों के विद्रोह से दूर कर सकते हैं और उनकी संख्या के बीच नहीं गिना जा सकता है।


बदलने में बहुत देर नहीं हुई है। ईजेकील 18: 24-28: जब दुष्ट आदमी अपनी दुष्टता से मुड़ता है तो उसने किया है और वह करता है जो वैध और सही है, वह अपनी आत्मा को जीवित बचाएगा। यदि वह सोचता है और उसके द्वारा किए गए सभी अपराधों से दूर हो जाता है, तो वह जीवित रहेगा, वह मर नहीं जाएगा। लेकिन अगर धर्मी व्यक्ति अपनी धार्मिकता से दूर हो जाता है, और अधर्म से जुड़ता है, तो क्या वह जीवित रहेगा? वह सारी धार्मिकता जो उसने किया है, उसका उल्लेख नहीं किया जाएगा; और उसके पाप में वह मर जाएगा। परमेश्वर पाप को आध्यात्मिक मृत्यु मानता है। बाइबल इन शास्त्रों में मृत्यु के बारे में बात नहीं कर रही है, यह निर्णय दिवस पर हमेशा के लिए नरक में भेजे जाने के बारे में बात कर रहा है। तो अब अपनी आदतें बदलें!


संपर्क करना


यदि आपके पास गंभीर प्रश्न हैं या इस वेबसाइट को पीडीएफ फाइल के रूप में बात करना / प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप मुझे sheeptiedsheep@gmail.com पर ईमेल कर सकते हैं।


मेरे YouTube चैनल "Revolutions For Tomorrow" और "GOCC" को भी देखें। समय छोटा है। शालोम।


शेयरिंग


कृपया Facebook, Twitter, Instagram, Reddit पोस्ट और कमेंट्स सेक्शन आदि पर AhayahTruth.com/ind को दूर -दूर तक साझा करें और कृपया PDF को प्रिंट करें और इसे लोगों को दें, साथ ही इसे ईमेल करें।


पीडीएफ पास करने के लिए टिप्स


इसे पास करने का सबसे अच्छा तरीका किसी भी तरह से है कि आप उन्हें यथासंभव अधिक लोगों के हाथों में ला सकते हैं। पार्क, संगीत कार्यक्रम, सभा, चर्च, दुकानों के सामने लाइनें, और मेरा पसंदीदा, घर जाने के लिए घर जा रहा है। दरवाजे पर दस्तक देना, या सामने के यार्ड से "हेल्लो" को बुला रहा है।


जब वे कागज के लिए पहुंचते हैं और इसे प्राप्त करते हैं, तो आप अगले घर की ओर मुड़ते हैं।


कागज पर सकारात्मक चीजों को घोषित करें जबकि यह अभी भी आपके हाथ में है। "वे इसे पढ़ेंगे और समझेंगे।


कभी भी पीडीएफ पर कुछ भी न समझें। आपको बस उन्हें कागज देना है, इसे पढ़ना उनकी जिम्मेदारी है या नहीं।


इन अंतिम दिनों में यह हमारा बहुत ही उद्देश्य है कि हम कई लोगों को चेतावनी दें कि हम जानवर के टीके के निशान के बारे में बता सकें! रहस्योद्घाटन में तीसरी परी हमें माना जाता है! यदि आप जनता को चेतावनी देने के लिए गंभीर काम नहीं करते हैं, तो भगवान आपको निर्णय के दिन नरक में भेज देंगे। तो इस पृष्ठ को हर किसी के साथ साझा करें जिसे आप जानते हैं!



अस्वीकरण: इस वेबसाइट पर सामग्री केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए प्रदान की जाती है और चिकित्सा सलाह के रूप में इरादा नहीं है। यह वेबसाइट पेशेवर चिकित्सा सलाह, निदान या उपचार का विकल्प नहीं है। इस वेबसाइट पर आपके द्वारा पढ़ी गई चीज़ों के कारण पेशेवर चिकित्सा सलाह को कभी भी अनदेखा न करें। निदान या उपचार के बारे में चिकित्सा सलाह के लिए हमेशा एक डॉक्टर या अन्य स्वास्थ्य देखभाल पेशेवर से परामर्श करें। किसी भी घटना में इस वेबसाइट के मालिक किसी भी दावे, हानि, क्षति या खर्च के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे, जो भी इस वेबसाइट के आपके उपयोग के संबंध में या बाहर या बाहर उत्पन्न हो रहे हैं।

20 views0 comments